वकील की सरेआम पिटाई करने वाले दो सिपाही सस्पेंड

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2016 - 06:02 PM (IST)

कानपुर: शहर की रैना मार्केट में शराब पीने का आरोप लगाते हुये कोहना पुलिस स्टेशन के दो सिपाहियों ने एक वरिष्ठ वकील की पिटाई कर दी जिस पर वकीलों ने हंगामा किया । बाद में एसएसपी ने आज दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कल रात करीब 11 बजे बार एसोसिएशन के पूर्व मंत्री कृष्णानंद झा रैना मार्केट के पास खड़े थे। 

तभी वहां डयूटी पर तैनात कोहना पुलिस स्टेशन के दो सिपाही सौरभ और रजनीश यादव निकल रहे थे। वह यह देख रहे थे कि कोई भी व्यक्ति सड़क या मार्केट के अंदर खुलेआम शराब तो नही पी रहा है। तभी इन सिपाहियों को वकील झा दिखे। वकील झा का कहना है कि वह गिलास में पानी पी रहे थे तभी सिपाहियो को लगा कि वह शराब पी रहे है। वकील झा का आरोप है कि इन दोनो सिपाहियों ने उनकी बुरी तरह से बेइज्जती की और पिटाई कर दी ।   

इस बीच देर रात वकील झा ने अपने अन्य साथी वकीलों को कोहना पुलिस स्टेशन बुला लिया। वकील हंगामा करने लगे, मौके की नजाकत देखकर पुलिस के आला अधिकारियों ने मामला संभाला। और वकील झा को घर जाने दिया। सर्किल आफिसर संजीव दीक्षित के अनुसार मामले की जांच के आदेश दे दिये गये है और आज सुबह एसएसपी ने दोनों सिपाहियों सौरभ और रजनीश को सस्पेंड करने के आदेश दे दिये है।  

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें