बेकाबू हुए सांड ने कर दिया कुछ ऐसा कि उड़ गए लोगों के होश

punjabkesari.in Tuesday, Sep 05, 2017 - 01:15 PM (IST)

अमरोहा(नदीम अहमद): उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में एक आवारा सांड बेकाबू हो गया। जिसकी वजह से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। इस बेकाबू हुए सांड ने गांव वालों को दौड़ा-दौड़ा कर घायल कर दिया। जिसकी वजह से 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन लोग घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराए गए हैं।

जानकारी के अनुसार मामला हसनपुर कोतवाली इलाके के दयावली गांव का है। जहां एक अावारा सांड बेकाबू हो गया। जिसने कई गांव के ग्रामीणों को घायल कर दिया, जिनमें से रामभरोसे और भगवत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सांड के आतंक के चलते घायल हुए 8 लोगों में से सेठ सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं घायल करमवीर ने बताया कि अपने ताऊ को बचाने के चक्कर में सांड पर काबू पाना चाहा। जिसकी वजह से वो घायल हो गया। जिसके बाद सांड को पकड़ने के लिए ग्रामीणों ने खेतों में कॉम्बिंग की और सांड को चारों तरफ से घेर लिया।

मौके पर पहुंचे स्थानीय भाजपा विधायक महेंद्र खड्ग वंशी ने मरने वाले सभी घायलों के परिजनों को ज्यादा से ज्यादा सरकारी सहायता देने का आश्वाशन दिया। उन्होंने अपनी मौजूदगी में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को बुलाकर और गांव वालों की मदद से सांड को पकड़वा दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।