VHP कार्यकर्ताओं ने राम मंदिर बनाने के लिए PM मोदी को दी नसीहत, कह डाली ये बड़ी बात

punjabkesari.in Tuesday, Mar 27, 2018 - 04:00 PM (IST)

आगराः ताजनगरी में राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने आगरा के सेंट जोंस चौराहे स्थित हनुमान मंदिर पर राम मंदिर बनाने का संकल्प लिया। विहिप युवा कार्यकर्ताओं ने राम मंदिर बनाने के लिए 101 मालाओं का झाप किया। जयराम, श्रीराम, राम, राम के जयकारे लगाए और हनुमान मंदिर पर हवन भी किया। 

इसके साथ ही राम मंदिर बनाने के लिए पीएम मोदी को नसीहत दी। इस दौरान विहिप-बजरंग दल सह सुरक्षा प्रमुख गोविंद पारासर ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर ही बने। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी को शक्ति मिली इसलिए आज हमने माला का जाप किया है। इससे पहले हमने बुद्धि शुद्धि और हवन  भी किया था, क्योंकि मोदी जी ने 4 साल निकाल दिए लेकिन राम मंदिर अभी तक नहीं बन पाया। इसके साथ ही उन्होंने फूलपुर और गोरखपुर हारने की वजह राम मन्दिर का न बनना बताया। 

विहिप नेता ने कहा कि तीन मुद्दों पर केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी थी। अयोध्या में राम मंदिर बने, गौ हत्या और धारा 370 को खत्म करना। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मोदी दूसरे समुदाय के लिए कितना भी कुछ कर रहे हो, लेकिन सरकार हिंदू समाज बनाएगा।  दूसरे समुदाय कभी वोट नहीं देगा आपको। इसलिए सबका साथ सबका विकास को छोड़कर सिर्फ राम मंदिर बनाए और इसकी तैयारी करिए। 


 

Punjab Kesari