शोरुम के ताले तोड़कर शातिर चोरों ने किया 10 लाख के माल पर हाथ साफ, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Sunday, Dec 16, 2018 - 01:21 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बिठूर क्षेत्र में शातिर चोरों ने मोबाइल शोरुम को निशाना बनाते हुए 8 लाख के मोबाइल सहित 10 लाख का माल पार कर दिया। पुलिस ने बताया कि शनिवार को घटना की जानकारी पर पहुंचे मालिक व पुलिस ने जांच की। बिठूर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरु कर दी है।

कल्याणपुर में रहने वाले अजय कुमार पाल का न्यू सिटी हॉस्पिटल व ट्रामा सेंटर है। इनकी बिठूर-कल्याणपुर रोड पर सिंहपुर चौराहे के पास संजय यादव की मार्केट में मोबाइल शोरुम भी है। देर रात चोरों ने शोरुम के शटर में लगे ताले तोड़े और अंदर 8 लाख के एंड्राइड मोबाइल, 80 हजार की नगदी व 2 तोले सोने की भगवान की मूर्ति समेत 10 लाख की चोरी को अंजाम दिया। शनिवार को दुकान के ताले टूटे देख क्षेत्रीय लोगों ने दुकान मालिक को जानकारी दी।

सूचना मिलते ही बिठूर थानाध्यक्ष अनुराग सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की। जांच व शोरुम मालिक द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में मुंह पर बांधे युवक का फुटेज आया है। फुटेज खंगालने के साथ ही अन्य पहलुओं पर जांच कर चोरों की तलाश में पुलिस की टीमें लगाई गई है। जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।

Anil Kapoor