अतुल राय पर पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- उन्नाव की बेटी जैसा हाल करने की मिल रही धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 01:55 PM (IST)

वाराणसीः घोसी से बसपा सांसद अतुल राय पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसपर केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है।

वीडियो में पीड़िता ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मुझे न्याय दिला दीजिए। अतुल राय के लोगों द्वारा मुझे, मेरे ग्वाह और परिवार को बहुत ज्यादा टॉर्चर किया जा रहा है। हमे लगातार धमकी मिल रही है। जब हम नहीं माने तो मेरे पेरोकार और ग्वाह पर झूठा मुकदमा लगा दिया गया। ऐसी लड़की से आरोप लगवाया जिसे हम जानते भी नहीं। हमने डीजीपी से मिलकर अपना पक्ष भी रखा, लेकिन अभी तक कोई परिणाम नहीं दिख रहा है। एसपी बलिया ने हमे कहा कि मामला क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है।

क्राइम ब्रांच क्या कर रहा है हमे पता नहीं। उपर से हमारी हर चीज लीक होती जा रही है। हमारा फोन टेप किया जा रहा है। पीड़िता ने कहा कि हमे सुनने में आ रहा है कि वो लोग हाईकोर्ट के जज तक भी पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना है कि छूटने के बाद हम तुम्हारा उन्नाव पीड़िता जैसा हाल कर देंगे। पीड़िता ने कहा कि मैं बिना बाप के असहाय बेटी हूं। मेरी आप लोगों से हाथ जोड़कर विनती है कि मुझे जल्द से जल्द न्याय दिलाए।

उल्लेखनीय है कि यूपी कॉलेज की एक पूर्व छात्रा ने अतुल राय पर रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था। छात्रा का आरोप है कि राय ने उसे पत्नी से मिलाने के लिए आवास पर बुलाया था और इसके बाद मौके का फायदा उठाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं अतुल ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। हालांकि, इन आरोपों का खंडन करते हुए अतुल राय ने कहा था कि युवती उनके ऑफिस आकर चुनाव लड़ने के नाम पर चंदा लेती थी। प्रत्याशी बनने के बाद उसने मुझे ब्लैकमेल करने का प्रयास किया।

Deepika Rajput