पीड़िता ने लगाया गंभीर आरोप, कहा-मां के साथ मिलकर मेरी हत्या करा सकते हैं गायत्री प्रजापति

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2019 - 04:08 PM (IST)

लखनऊ: सपा सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रजापति पर आरोप लगाने वाली युवती ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। युवती ने कहा है कि उसकी मां ने करोड़ों लेकर गायत्री प्रजापति के पक्ष में बयान दे दिया है। अब हमें जान को खतरा है। युवती ने बयान जारी कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। 

गायत्री प्रजापति के खिलाफ चल रहे मामले में गवाह युवती ने बताया कि घटना मां और मेरे साथ हुई है। मां ने गायत्री प्रजापति से कई करोड़ रुपये की संपत्ति ले लिया है। गायत्री प्रजापति इस समय फर्जी तरीके से अस्पताल में भर्ती हैं जहां से वह षणयंत्र रच रहा है। मैंने कुछ हलफनामे कोर्ट में उनकी बेल के खिलाफ लगाया है। गायत्री प्रजापति मुझे मरवाने में लगे हुए हैं। मैं कहीं भी जाती हूं तो लखनऊ नंबर की गाड़ी मेरा पीछा करती है। जबतक ये अस्पताल में रहेगा इसी तरह का करता रहेगा। 

पीड़िता ने आगे कहा कि गायत्री और मेरी मां की रोज मीटिंग होती रहती है मुझे मरवाने के लिए ताकि मैं कोर्ट में कोई बयान न दे सकूं। जैसे जैसे मेरे बयान कोर्ट में नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे मुझपर खतरा और बढ़ रहा है। फोन से ये लोग आए दिन धमकियां दिलवाते रहते हैं। आए दिन मेरी गाड़ी का पीछा करवाते रहते हैं। गायत्री प्रजापति और मां से मुझे बराबर जान माल का खतरा बना हुआ है। 


 

Ajay kumar