बेखौफ चोरः विधायक के घर सेंधमारी कर दिया चोरी की वारदात को अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 03:11 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में अब योगी सरकार के विधायक ही सुरक्षित नहीं है। एेसा इसलिए कहा जा रहा है क्योकि सोमवार को जो घटना हुई उससे तो यही साबित होता है। दरअसल लखनऊ में दिनदहाड़े एक बीजेपी के विधायक के घर चोरी की वारदात सामने आई है। बेखौफ चोरों ने सेंधमारी कर लाखों की नकदी और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए और पुलिस को भनक भी ना लगी।

जानकारी के मुताबिक घटना हजरतगंज के सबसे सुरक्षित और वीवीआईपी इलाके बहुखंडी आवास की है। यहां ज्यादातर विधायक निवास करते हैं इसी भवन में ए ब्लॉक के 901 नंबर फ्लैट में लखीमपुर खीरी से बीजेपी विधायक योगेश वर्मा भी निवास करते हैं। आज जब विधायक क्षेत्र से मीटिंग खत्म कर अपने निवास पहुंचे तो हैरान रह गए। उनके घर के ताले टूटे हुए थे। अलमारी का लॉक टुटा हुआ था और लॉकर से 1 लाख 26 हजार रूपए और 2 कीमती घड़ियां गायब थी।

विधायक की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं विधायक का कहना है कि इससे पहले पिछली सरकार में भी इसी आवास में चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। बता दें कि विधायक निवास में चप्पे चप्पे पर सीसीटीवी लगे हुए हैं और पुलिस का बाहर 24 घण्टे डेरा भी रहता है। उसके बाद भी चोरों ने इस वारदात को अंजाम दे सभी सुरक्षा व्यवस्था की कलई खोल कर रख दी।

वहीं मौके पर तैनात सुरक्षा कर्मियों की मानें तो विधायक निवास में सुरक्षा के नाम सब शून्य है और खुद माननीय ही इसके लिए जिम्मेदार है। विधायक के घर हुई इस वारदात से एक बात तो साफ हो गई है कि अब सूबे की कानून व्यवस्था भगवान भरोसे है क्योंकि बेखौफ अपराधियो को शायद अब खाकी और खादी दोनों का ही खौफ नहीं रहा।

Ruby