सड़क पर चिल्लाती रही हादसे की शिकार युवती, मदद की बजाए लोग बनाते रहे वीडियो

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2019 - 02:00 PM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां सड़क दुर्घटना में घायल युवती सड़क पर तड़पती रही तो वहीं आस-पास खड़े लोग वीडियो बनाने में मशगूल रहे। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पाताल में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में बड़ौत-बिनौली मार्ग पर एक ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवतियों को टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में एक युवती के दोनों पैर बुरी तरह से कुचले गए। वह खून से लथपथ सड़क पर कराहती रही, लेकिन लोग वीडियो बनाने में मस्त रहे। इस दौरान वहां से कई वाहन भी गुजरे, लेकिन किसी ने भी अपने वाहन में युवती को अस्पताल ले जाना उचित नहीं समझा। वीडियो में कई युवक दोनों युवतियों की सहायता की बात भी करते सुनाई दे रहे हैं।

हादसे में घायल युवतियों के नाम लवी और आकांक्षा है, जो वाजिदपुर गांव की रहने वाली है। लवी के पैर कुचले गए हैं और उसका उपचार गुडगांव के वेदांता में चल रहा है, जबकि आकांक्षा का उपचार दिल्ली के सफदरगंज में चल रहा है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी का कहना है कि ट्रक चालक को ट्रक के साथ गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।









 

Tamanna Bhardwaj