दिल दहला देगा कार से कुचलने का VIDEO, चिल्लाता रहा बुजुर्ग, नहीं सुनी किसी ने चीख…

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 04:08 PM (IST)

झांसी: यूपी के झांसी में एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वायरल वीडियो में कार चालक ने बुजुर्ग को पहले कार से टक्कर मारी, इसके बाद बुजुर्ग कार के नीचे फंस गया और फिर कार चालक ने बुजुर्ग को घसीट दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

 

दरअसल, मामला झांसी जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के प्रेमगंज का है। यहां के रहने वाले राजेंद्र गुप्ता घूमने के लिए हीरोज ग्राउंड जा रहे थे। तभी फॉर्च्यूनर कार जिसका नंबर UP 93 AF 5100 है, जिसमें कार चालक ने पहले एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। जैसे ही टक्कर मारी राजेंद्र और आसपास के लोगों ने चिल्लाया, लेकिन कार चालक ने नहीं सुना और उसे घसीट दिया और फिर ऊपर कर चढ़ा दी। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने किसी प्रकार राजेंद्र को कार से बाहर निकाला। इसके बाद उसे उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

कार का ड्राइवर बुजुर्ग का पड़ोसी ही बताया जा रहा है। घरवालों के मुताबिक, उसने जान-बूझकर बुजुर्ग पर गाड़ी चढ़ाई है। वहीं, ड्राइवर की मानें तो कार का शीशा बंद था। उसे बुजुर्ग के चिल्लाने की आवाज भी नहीं आई। उससे यह हादसा गलती से हो गया। फिलहाल पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है। वायरल वीडियो 17 मई का बताया जा रहा है। राजेंद्र प्रसाद गुप्ता एक गैस एजेंसी के संचालक हैं। घरवालों के मुताबिक, वह हर दिन शाम को इवनिंग वॉक के लिए निकले थे। घर से थोड़ी दूर पर ही गए थे कि यह हादसा हो गया। घरवालों ने कार के ड्राइवर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static