मौसम ने एक बार फिर ली अंगड़ाई, कोहरे की चादर से ढका रामपुर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 12:56 PM (IST)

रामपुर: मौसम ने एक बार फिर अंगड़ाई लेना शुरू कर दिया है। जिसके कारण उत्तर भारत में एक बार फिर ठण्ड का कहर बरप रहा है। बीते दिन आसमान साफ़ होने के बाबजूद शाम होते-होते रामपुर में कोहरे ने दस्तक देना शुरू कर दिया और देर रात पूरा शहर बर्फ की सफ़ेद चादर में  ढक गया। बरहाल इन बर्फीली हवाओं ने पूरे माहौल को ही बदल दिया है। आईये आपको दिखाते है किस तरह रामपुर में कोहरे ने पूरे शहर और हाईवे को अपनी चपेट में लिया है और उससे आमआदमी पर क्या असर हुआ है।

बता दें कि हाईवे से गुजर रहे ट्रक ड्राइवर सिराज ने बताया कि कोहरे के कारण विजिबिलिटी बहुत कम है जिसके कारण ट्रक अंदाजें से चला रहे हैं। वही इस मौसम में ड्राइविंग के चैलेंज के बारे में पूछने पर ट्रक ड्राइवर ने कहा ये एक जंग है और जंग से लड़ना हमारा काम है।

वही हाईवे पर एक टी स्टॉल जो शहर की खास चौराहे पर मौजूद है उसके दुकानदार से मौसम के हाल पर मिडिया द्वारा चर्चा की गई तो दुकानदार वकार ने बताया कि शहर के हर चौराहा होने के बावजूद भी, वहां न कोई यात्री हैं ना कोई खरीदार आता है। सामने से आ रही गाड़ियां भी कोहरे के कारण नहीं दिख पा रही हैं ठंड की वजह से सवारी भी कम है आधी रात गुजरने के बाद भी दुकानदारी कुछ नहीं हो पा रही है।

 

 

Ajay kumar