Etawah: पत्नी ने घर में तो पति ने खेत में की आत्महत्या, दंपति पर था लाखों रुपये का कर्जा !

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 09:20 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, भरथना क्षेत्र में कथित रूप से कर्ज (loan) से परेशान दंपती (Couple) ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। पुलिस (Police) ने रविवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- टिकैत और उनके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, आरोपी किसान आंदोलन में हुआ था शामिल


पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक जावला ने बताया कि भरथना क्षेत्र के नगला दासी गांव निवासी राजू शाक्य ने निजी काम से कर्ज लिया था जो ब्याज सहित बढ़कर 10 लाख रुपये हो गया था। इससे वह लगातार परेशान रहता था। उन्होंने बताया कि शनिवार देर शाम परिवार के साथ कर्ज को लेकर हुए बहस से आहत होकर राजू की पत्नी शिखा (32) ने घर के अंदर कमरे जाकर फाँसी लगा ली। इस घटना से क्षुब्ध होकर राजू (35) ने भी गांव के बाहर पेड़ पर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- CM योगी के नेतृत्व में किसानों को मिला है लाभ, आलू खरीद को लेकर भ्रम फैला रही सपा


अपर पुलिस अधीक्षक सत्यपाल सिंह ने बताया कि ‘भरथना के अंतर्गत गांव दासीपुर में राजू नामक शख्स ने खेत में फांसी लगा ली और उसकी पत्नी ने घर में फांसी लगा ली है। दोनों शवों पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया के बाद में ही कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Mamta Yadav