आखिरकार पूरी हुई ढाई फीट के अजीम मंसूरी की शादी की मुराद, अधिकारियों से लेकर CM तक लगा चुका था गुहार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 11:48 AM (IST)

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले के निवासी अजीम मंसूरी की शादी की मुराद आखिरकार पूरी हो ही गई। आज अजीम मंसूरी अपनी दूल्हन को हापुड़ से लाने के लिए रवाना हो चुका है। मंसूरी ने सेहरा बांधा और शेरवानी पहनकर बड़ी ही धूमधाम से बारात लेकर अपने घर निकला। शामली जिले के कस्बा कैराना के रहने वाले अजीम मंसूरी का निकाह हापुड़ की रहने वाली बुशरा से होने जा रहा है। बुशरा ही हाइट भी अजीम के बराबर ही है। पहले शादी की तारीख 7 नवंबर रखी गई थी लेकिन भीड़-भाड़ की वजह से परेशानी ना हो इसलिए आज ही निकाह पढ़ाने के लिए अजीम मंसूरी बारात लेकर जा रहा है।

जानकारी मुताबिक अजीम मंसूरी 2019 में सुर्खियों में आया। उस समय अंजीम ने नेताओं और थाने के चक्कर लगा लगाकर शादी कराने की गुहार लगाई थी। इतना ही नहीं अजीम मंसूरी यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से भी अपने लिए पत्नी खोजने की गुहार लगा चुके हैं। जिसके बाद साल 2021 में भी अजीम ने शामली के महिला थाना और कैराना थाना में शादी कराने की गुहार को लेकर कई चक्कर लगाए थे। अंजीम की हाइट और शादी करने की इच्छा ने उसे सोशल मीडिया स्टार बना दिया।

आपको बता दें कि जब अजीम मंसूरी सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो हापुड़ की रहने वाली बुशरा ने उससे निकाह की इच्छा जताई थी। जिसके बाद साल 2021 में बुशरा के साथ 2021 में अंजीम का रिश्ता तय हो गया था। बुशरा ही हाइट भी अजीम की तरह ही है और वह कॉमर्स से ग्रेजुएशन कर रही है। दूल्हा बने अजीम अंसारी ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी होने वाली पत्नी पढ़ी लिखी हैं और खाना भी बना सकती है। अजीम ने कहा कि वह शादी के बाद भी अपनी पत्नी की पढ़ाई जारी रखने में उसकी पूरी मद्द करेंगा।

Content Editor

Anil Kapoor