‘पूंजीपतियों की पत्नियों और हीरोइनों की कमर पर है मोदी का हाथ’

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2016 - 01:13 AM (IST)

मऊ(जाहिद इमाम): मऊ में पार्टी के जनपद स्तरीय सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के.के. शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा। के.के. शर्मा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘मोदी जी सिर्फ पूंजिपतिओं के हाथ की कठपुतली बने हुए हैं। गरीब किसानों के लिए मोदी जी के दिल में कोई जगह नहीं है और न ही किसानों की उनको फि़क्र है।’’
 
के.के. शर्मा ने केंद्र और प्रदेश सरकार को इंसानियत का दुश्मन बताया। शर्मा ने कहा उन्हें सरकारों से लडऩा है क्योंकि मोदी से लड़ाई करना माया और मुलायम के बस की बात नहीं है। इनको मोदी सीबीआई का डंडा दिखा कर चुप कर देते हैं। बीजेपी और बीएसपी के गठबंधन पर बोलते हुए के.के. शर्मा ने कहा कि सीबीआई का डंडा है और बीजेपी का झंडा है तो कुछ भी हो सकता है। 
 
एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष के.के. शर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सिर्फ पूंजीपतिओं उनकी पत्नियों व हीरोइनों के साथ सेल्फी लेते है और उनका हाथ उनकी कमर पर होता है, ये देश का दुर्भाग्य है। मोदी जी का हाथ किसानों के कमर पर होना चाहिए ताकि किसानों को भरोसा हो सके कि वो उनके साथ हैं।
 
वहीं जब के.के. शर्मा से पूछा गया कि किसके कमर पर मोदी जी का हाथ था तो शर्मा जी ने कहा की मेरा स्तर मोदी जी की तरह गिरा नहीं है कि मैं अपनी जुबान से वो नाम ले सकूं। आज़म खान के मोदी पर दाऊद से पाकिस्तान में मिलाने के आरोप पर कहा की ये आज़म खान और मोदी जी के बीच की बात है। ये दोनों मौसेरे भाई हैं और एक दूसरे को ताकत देते है ऐसी बात करके।