महिला ने मासूम के साथ मालगाड़ी के आगे कूदकर दी जान, पारिवारिक कलह बताई जा रही घटना का कारण

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 10:20 AM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां स्योहारा थाना क्षेत्र में पारिवारिक कलह में एक महिला (Woman) ने अपनी चार वर्षीय बच्‍ची के साथ मालगाड़ी (Train) के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) कर ली। पुलिस (Police) ने शनिवार को यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: UP BJP प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- हार का ठीकरा EVM पर फोड़ने वालो को जनता ने नकारा

महिला ने बच्ची के साथ मालगाड़ी के आगे कूदकर कथित तौर पर कर ली आत्महत्या
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि स्योहारा में सहसपुर के मेवा नवादा रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार शाम सबा इकबाल (30) नामक महिला ने अपनी बेटी आरिफा के साथ सामने से आ रही मालगाड़ी के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। स्योहारा के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राजीव चौधरी ने कहा कि घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सबा ने दो साल पहले पति से तलाक के बाद दूसरा निकाह किया था और आरिफा उसके पहले पति की संतान थी।

ये भी पढ़ें: CM योगी आज प्रदेश वासियों को देंगे बड़ा तोहफा,  VFS वीजा सेंटर का राजधानी लखनऊ में करेंगे उद्घाटन

ट्रेन से कटने के बाद मौके पर महिला और उसकी बेटी की हो गई मौत
बताया जा रहा है कि सहसपुर में मेवा नवादा रेलवे स्टेशन के पास दोपहर को लगभग 3 बजे एक महिला अपनी 4 साल की बच्ची को गोद में लेकर रेलवे ट्रैक पर खड़ी हो गई। इसी दौरान एक मालगाड़ी ट्रैक पर आ गई, जिससे कटकर महिला और उसकी बेटी की मौके पर मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान सबा इकबाल पुत्री काजी इकबाल के रुप में हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Content Editor

Anil Kapoor