अधेड़ को महिला से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, ग्रामीणों ने मुंह काला कर गधे पर बैठाकर घुमाया

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 12:54 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश में बदायूं के कोतवाली बिसौली क्षेत्र के एक गांव में देर रात को एक अधेड़ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर उसका मुंह काला कर गधे पर बैठा कर पूरे गांव में घुमाया गया। पूरी घटना का वीडियो वायरल कर दिया गया। घटना की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने आज दो लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ग्रामीणों के अनुसार बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में देर रात गांव का ही रहने वाला एक अधेड़ एक महिला के घर में घुस गया और परिवार वालों को चकमा देकर महिला के कमरे तक जा पहुंचा और उससे छेड़छाड़ की। महिला द्वारा शोर मचाने पर परिजनों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की । उसके बाद उसका मुंह काला कर गधे पर बैठाकर रात में ही उसको पूरे गांव में घुमाया और घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कहा कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद संज्ञान लेते हुए तत्काल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है । पकड़े गए दोनों आरोपियों पर आईपीसी की धारा 323,504,506 और 452 के तहत कार्रवाई की गई है। हालांकि अभी तक किसी भी पक्ष से कोई भी तहरीर नहीं मिली है। 

Ramkesh