...जब पूर्व विधायक की बहू का गला दबाकर बोली महिला- तुम्‍हारा पति मेरा है, तुम्‍हें मरना होगा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 02, 2021 - 01:19 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में फर्रुखाबाद के पूर्व विधायक विजय सिंह की बहू एकता से एक युवती ने मारपीट की। जिसके चलते बहू ने अपने ही पति की दोस्त के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में मारपीट और धमकी का मुकदमा मंगलवार को दर्ज कराया है।

जानिए क्या है मामला
घटना हजरतगंज के कसमंडा हाउस अपार्टमेंट की हैृ। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला उनके पति की महिला मित्र हैं, जिन्‍होंने फ्लैट में घुसकर हमला किया है। आरोप है कि युवती ने पूर्व विधायक की बहू एकता का गला दबाकर उन्‍हें मारने की कोशिश की। एकता ने अपनी बहन की मदद से जान बचाई। एकता का आरोप है कि हमलावर युवती उनके पति को अपना बता रही थी।

एकता ने बताया है कि 29 मई की सुबह वीरांगना सिंह उनके फ्लैट में आईं। इस समय घर में वह और उनकी बहन थीं। उनके पति अविनाश घर पर नहीं थे। यहां वीरांगना सिंह उनके पति अविनाश को लेकर कहने लगी कि वह सिर्फ उनका है और तुम्हें (एकता) मरना होगा।  इसके बाद वीरांगना सिंह ने उनके ऊपर रॉड से हमला किया। एकता ने आरोप लगाया कि इसके बाद वीरांगाना ने गला दबाकर मारने की कोशिश करने लगी। इस दौरान उनकी बहन ने किसी तरह से उनकी जान बचाई। 

क्या कहती है पुलिस
इस मामले में विजय सिंह की बहू एकता ने वीरांगना सिंह पर एफआईआर दर्ज कराई है। वीरांगना सिंह विजय की बहू एकता के पति अविनाश की मित्र हैं। हजरतगंज पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static