ACP के सामने फूट-फूटकर रोई महिला दरोगा, बताई थानेदार की शर्मनाक करतूत, कहा- साहब! अब बर्दाश्त नहीं होता

punjabkesari.in Monday, Jul 10, 2023 - 01:40 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात की गई महिला दरोगा खुद अपना दर्द लेकर एसीपी के सामने पहुंची है। दरअसल महिला दरोगा अपने थाने में थानेदार से की जा रही करतूतों के कारण परेशान थी। रविवार को वो अपनी शिकायत लेकर एसीपी (ACP) के सामने पहुंची, लेकिन कुछ बताने से पहले ही वो फूट-फूटकर रो पड़ी। रोते-रोते ही उसने एसीपी से अपना सारा दर्द कहा।

यह भी पढ़ेंः Crime News: भतीजे की सरकारी नौकरी से जलता था चाचा, भाई और भाभी को पीटकर मार डाला

बता दें कि ताजनगरी में एक दरोगा महिला अपना दर्द लेकर एसीपी कार्यालय में पहुंची। जहां पर उसने थानेदार द्वारा की जा रही ऐसी हरकतों की बात बताई कि एसीपी भी हैरान हो गए। महिला दरोगा का कहना है कि वह कुछ दिनों से महसूस कर रही थी कि थाना प्रभारी का व्यवहार उसके साथ अच्छा नहीं है। वह व्यंग्यात्मक लहजे में बात करते हैं। उसने इस बात पर आपत्ति भी जताई, लेकिन इसके बाद भी कोई बदलाव नहीं आया है। उसने कहा भी था कि अगर उनके व्यवहार में सुधार नहीं आया तो वह अधिकारियों से उनकी शिकायत करेगी।

यह भी पढ़ेंः UP News: प्रार्थना सभा में पढ़ाया जा रहा था धर्म परिवर्तन का पाठ...पुलिस ने की छापेमारी, 5 महिलाएं गिरफ्तार

ACP कार्यालय में फूट-फूटकर रोई महिला
महिला दरोगा ने बताया कि शनिवार को तो इंस्पेक्टर ने हद ही कर दी। एक घंटे के भीतर विवेचना का निस्तारण करने के लिए कहा गया। असमर्थता जताने और बुखार आने की बात कहने पर इंस्पेक्टर ने फटकार लगाई। वह थाने में ही रोने लगी। साथी पुलिसकर्मियों ने समझाया। मामला रविवार को अधिकारियों तक पहुंचा। महिला दरोगा को एसीपी ने बुलाया। वह एसीपी कार्यालय में भी फूट-फूटकर रोने लगी और अपनी बात कहने लगी।

यह भी पढ़ेंः Sawan Somwar 2023: शिवालयों में गूंजा हर-हर महादेव, लोधेश्वर महादेवा मंदिर में करीब 5 लाख भक्तों ने किया जलाभिषेक

महिला दरोगा ने लगाई ACP से गुहार
ACP के सामने महिला दरोगा ने गुहार लगाई कि वो अब इंस्पेक्टर के व्यवहार से तंग आ गई है। उससे अब बर्दाश्त नहीं होता। इंस्पेक्टर का व्यवहार अपने स्टाफ के साथ बेहद अपमानजनक है। महिला दरोगा ने कहा कि वो लंबे समय से इस थाने में तैनात है। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। अब बहुत हो गया है, मुझे जहां से हटाकर कहीं और तैनात कर दें।  

Content Editor

Pooja Gill