भाजपा नेता की बहन का शव नहर के किनारे पड़ा मिला, परिजन बोले- दहेज के लिए की गई हत्या

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 12:23 PM (IST)

बाराबंकी: भाजपा नेता की बहन का शव नहर के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। जिसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पंचनामे पर दस्तखत करवा फिर शव को बिना सील किए ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पीड़ित परिवार का आरोप है कि महिला का शव उसके घर वालों को देखने तक भी नहीं दिया। महिला के भाई का आरोप है कि उसकी हत्या करके शव को नहर के किनारे फेंक दिया गया है।  उन्होंने तहरीर देकर ससुरालीजनों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।  वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष ने मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की  मांग की है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला बाराबंकी में कोठी थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां महिला का शव नवाबगंज रजबहा नहर में पड़ा मिला। वहीं सूचना पाकर कोठी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से महिला का शव नहर से बाहर निकलवाया। शव की शिनाख्त करने पर उसकी पहचान सुमन जायसवाल के रूप में हुई है। पता चला कि वह कोठी थाना क्षेत्र के ही निवासी राहुल जायसवाल की पत्नी थी। वही जो पुलिस द्वारा सूचना दिए जाने के बाद महिला सुमन जायसवाल के घरवाले मौके पर पहुंचे तो उन्होंने उसकी हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगाया। वहीं पुलिस ने महिला के शव को बिना सील किए ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महिला के भाई का आरोप है उसके ससुराल वाले अक्सर दहेज की मांग को लेकर उसकी बहन को प्रताड़ित करते थे। उन्होंने ही उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंका है। वहीं इस मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष शशांक कुशमेश ने कहा कि इस मामले में सभी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाई जाएगी। साथ पुलिस की लापरवाही पर भी उन्होंने अधिकारियों से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static