Instagram पर महिला के प्यार में इस कदर खोया कि घरवालों को भूल गया युवक, एक साल बाद परिजनों ने खोज निकाला तो हुआ ये...

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 05:56 PM (IST)

मुरादाबादः जिले के पाकबड़ा से दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां साल भर पहले सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) पर युवक की महिला से दोस्ती हो गई। आभासी माध्यम की यह दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई। बातचीत के बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया। युवक अपना घर छोड़ मीलों दूर महिला के पास रहने लगा। घरवालों से कुछ समय बाद दूरी बना ली। युवक ने परिवार के सदस्यों से सारे संपर्क तोड़ लिए। जबकि, परिवार के लोग युवक को साल भर तक ढूंढते रहे।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो के माध्यम से युवक के पास पहुंचे परिजन
सूत्रों का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल एक फोटो के माध्यम से परिजन युवक को ढूंढते हुए यहां आ गए। कस्बा से सटे गांव में रहने वाली महिला से युवक के संपर्क की छानबीन में जुट गए। उसके बाद रविवार की सुबह थाने में युवक को लेकर पहुंच गए। उसे घर ले जाने के लिए जिद करने लगे। जबकि, युवक परिवार के सदस्यों के साथ जाने से इंकार करता रहा। इसके बाद पुलिस को पूरा माजरा समझ में आ गया।



महिला से दोस्ती के चक्कर में एक साल पहले घर से घायब हुआ युवक
युवक के घरवालों ने पुलिस को बताया कि युवक आगरा से करीब एक साल पहले सोशल मीडिया पर हुई महिला से दोस्ती के चक्कर में यहां आ गया। महिला सोशल मीडिया से जुड़कर पोर्टल का संचालन करती है। महिला ने इंस्टाग्राम के जरिए आगरा के युवक से दोस्ती की है वह भी पोर्टल में उस के सहयोगी के रूप में काम कर रहा था। सोशल मीडिया पर एक फौटो के माध्यम से युवक के घर वालों को पता चला कि वह पाकबड़ा में है। सुबह परिजन युवक को लेकर थाने आ गए। थाने में मां रो-रोकर युवक को घर ले जाने की जिद करती रही। लेकिन, युवक इंकार करता रहा। बाद में प्रेमी युवक घर जाने को तैयार हो गया।

Content Writer

Ajay kumar