बस में सवार युवक ने थूकने के लिए खिड़की से निकाला सिर, पाेल से टकराकर धड़ से हुआ अलग

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 03:38 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) जिले में एक नवयुवक को लापरवाही बरतना उस वक्त जानलेवा साबित हुआ जब वह चलती बस से सिर बाहर निकाल दिया। मामला मोंठ थाना क्षेत्र स्थित सेमरी टोल प्लाजा का है। यहां बस में सवार एक युवक ने गुटखा थूकने के लिए अपना सिर खिड़की से बाहर निकाला, लेकिन खंभे से टकराकर उसका सिर धड़ से अलग होकर जमीन पर गिर गया। जिसके बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाराबंकी के दलाई गांव का निवासी था युवक
बता दें कि बीते 15 सितंबर को एक प्राइवेट बस कानपुर की ओर से यात्रियों को लेकर झांसी जा रही थी। बस झांसी सेमरी टोल प्लाजा के गेट नम्बर दो से गुजर रही थी। इसी दौरान बस में सवार बाराबंकी के दलाई गांव निवासी सोनू (22 साल) ने गुटखा थूकने के लिए अपना सिर खिड़की से बाहर निकाला। बस जब टोल के केबिन से आगे बढ़ी, तभी वहां खम्भे से सोनू का सिर टकरा गया और उसकी गर्दन कटकर बाहर गिर गई। यह देख बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

जिसके बाद घटना की सूचना नजदीकी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाहर पड़ी गर्दन और बस में सवार धड़ को उठवाकर शव को कब्जे में लिया। इसके बाद शव को झांसी पोस्टमार्टम घर भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static