युवक ने सोते हुए पिता के सिर पर रॉड मारकर की हत्या, बचाव में आई मां व नाना पर भी किया हमला

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 04:04 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहा पर एक नशेड़ी बेटे ने अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। पिता का कसूर सिर्फ इतना था, कि उसने अपने बेटे को नशे की लत छोड़ने के लिए कहा था। इस बात से गुस्साए बेटे ने तेज धार वाले हथियार से पिता का गला काट दिया। इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  
PunjabKesari
बता दें कि यह मामला गोविंद नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी सी ब्लॉक का है। यहा के निवासी निखिल को नशे की बुरी लत लग गई थी। वह हर रोज नशे करता था। जिससे उसके परिवार वाले काफी परेशान थे। उसके पिता अक्सर उसे नशा छोड़ने को कहते थे। रविवार को भी निखिल के पिता ने उसे नशे छोड़ने की सहाल दी तो वह गुस्से में आ गया और झगड़ा शुरु कर दिया। उसके बाद सुबह के समय जब उसके पिता अपने कमरे में सो रहे थे तो निखिल ने तेजधार वाले चाकू से पिता पर हमला कर दिया और गला काटकर निर्मम हत्या कर दी।    
PunjabKesari
 

परिवार के दूसरे सदस्यों पर भी किया हमला
परिजनों ने बताया कि पिता की हत्या के बाद आरोपी ने परिवार के बाकी सदस्यों पर भी हमला कर दिया। उनका कहना है कि वह अपने पिता के साथ-साथ मां और नाना को भी मारना चाहता था, और कई दिनों से धमकी देता था। लेकिन घर वालों ने कभी इस बात पर गौर नहीं किया। मगर आज उसने अपनी धमकी को सच कर दिया। उसने अपने पिता की हत्या कर दी और मां और नाना पर भी हमला कर उन्हें भी घायल कर दिया। फिर परिजनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी।

PunjabKesari

घटना की सूचना मिलते ही गोविंद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और मृतक के शव को कबजे में कर लिया और बाद में  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरु कर दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static