युवक ने की अपने सास-ससुर की गला रेतकर की हत्या, दोषी करार देते हुए कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 04:17 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की एक अदालत ने अपने सास-ससुर की हत्या करने के आरोपी एक व्यक्ति को दोषी करार देते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई है। जिला शासकीय अधिवक्ता सुनीत पाठक ने शनिवार को बताया कि सुभाष नगर थाना क्षेत्र निवासी सुंदरलाल ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा था कि उसके जीजा बुद्ध सेन ने चार जनवरी 2016 को अपनी सास सोमवती (55) और ससुर मोहनलाल (62) की गला काटकर हत्या कर दी थी। जांच में पता लगा कि बुद्धसेन की पत्नी ने उसे छोड़ दिया था।

इस मामले में मुकदमा भी चल रहा था। बुद्धसेन अपने ससुर मोहनलाल पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाता था। वारदात के दिन चार जनवरी 2016 को बुद्धसेन अपनी ससुराल गया और ससुर मोहनलाल के बारे में पूछा। मोहनलाल और उसकी पत्नी सोमवती खेत में काम कर रहे थे। पाठक ने बताया कि बुद्धसेन जब खेत में पहुंचा तो उसकी अपने ससुर मोहनलाल से कहासुनी हो गई।

PunjabKesari
दोषियों को सुनाई सजा
इसी दौरान बुद्धसेन ने अपने दो अन्य साथियों की मदद से मोहनलाल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। सोमवती जब अपने पति को बचाने के लिए पहुंची तब उन्होंने उसकी गला काटकर हत्या कर दी, उसके बाद मोहनलाल का भी गला काट दिया। इस मामले में बुद्ध सेन पर मुकदमा दर्ज किया गया था। अपर सत्र न्यायाधीश अरविंद कुमार यादव ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद शुक्रवार को बुद्ध सेन को दोषी करार देते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई।

यह भी पढ़ेंः सीएम योगी के बाद भूपेंद्र चौधरी भी पहुंचे दिल्ली, कई नेताओं से की मुलाकात, जानें अब क्या होगी BJP की नई रणनीति
उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर अब सियासी हलचल तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी भी जोरों शोरों से चुनाव की तैयारियों कर रही है। इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली दौरे पर पहुंचे और वहां पर उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान कैबिनेट के विस्तार को लेकर चर्चा हुई। इसके बाद कल यानी शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी अपने दिल्ली दौरे पर पहुंचे। उन्होंने भी कई नेताओं से मुलाकात की और चुनाव की तैयारियों को लेकर बातचीत की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static