मादा डॉगी का युवक ने किया सरेआम यौन शोषण, Video Viral होने पर डीसीपी नोएडा ने दिए जांच के आदेश

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 11:34 AM (IST)

नोएडा: सोशल मीडिया (Social Media) पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा जिला का एक वीडियो (Video) तेजी के साथ वायरल (Viral) हो रहा है। जिसमें साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक शख्स सरेआम मादा कुत्ते का यौन शोषण कर रहा है। वीडियो के सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के बाद पुश प्रेमियों में काफी गुस्सा है। उन्होंने वीडियो (Video) के संज्ञान में आने के बाद तुरंत इसकी शिकायत पुलिस (Police) को दी। वहीं शिकायत मिलने के तुरंत बाद नोएडा के डीसीपी (DCP) ने जांच के आदेश दिए हैं। डीसीपी ने शिकायत मिलने के बाद बताया कि जांच पूरी होने के बाद आरोपी व्यक्ति के खिलाफ एक्शन भी लिया जाएगा।

युवक ने सरेआम मादा डॉगी का किया यौन शोषण
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस वीडियो को ग्रेटर नोएडा में रहने वाली और पशु प्रेमी कावेरी भारद्वाज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स नोएडा की किसी गली में मादा कुत्ते के साथ छेड़छाड़ कर रहा है। कावेरी भारद्वाज ने आरोप लगाया है कि व्यक्ति मादा कुत्ते के साथ यौन शोषण कर रहा है। कावेरी भारद्वाज ने ट्विटर पर शिकायत करते हुए कहा है कि नोएडा पुलिस को तत्काल इस मामले में एक्शन लेना चाहिए।

नोएडा के डीसीपी हरिश्चंद्र ने मामले की जांच के दिए आदेश
आपको बता दें कि पशु प्रेमियों द्वारा शिकायत मिलने के बाद नोएडा डीसीपी हरिश्चंद्र ने इस मामले में एक्शन लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। यह वीडियो शुरुआती जांच में सेक्टर-12 का बताया जा रहा है। डीसीपी का कहना है कि जांच के बाद आरोपी शख्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।  उन्होंने कहा है कि मामले की जांच सेक्टर-24 थाना पुलिस को दी गई है।

Content Editor

Anil Kapoor