बुलेट सवार युवक को कार सवार युवतियों से विवाद करना पड़ा भारी, बीच सड़क में की जमकर पिटाई

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 10:41 AM (IST)

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी के लालपुर थाना अंतर्गत हुकुलगंज इलाके मे देर रात कार युवतियों द्वारा बुलेट सवार युवक को पीटने का मामला सामने आया है। दरअसल, बुलेट सवार युवक को कार सवार युवतियों से बत्तमीजी करना उस समय भारी पड़ गया, जब कार से उतरकर युवतियों ने युवक पर गालियों की बौछार करते हुए थप्पड़ों से पिटाई कर दी। यह घटना रात करीब 1ः25 की बताई जा रही है। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पिटाई से बचने के लिए  बुलेट छोड़कर भागा युवक
बता दें कि यह घटना लालपुर थाना क्षेत्र के हुकुलगंज सिद्धेश्वरी माता मंदिर राम जी डेंटर के पास की है। यहां पर कार से उतरकर जब युवतियां बुलेट सवार युवक की पिटाई कर रही थी तो वे यह कहते सुनी गई कि कैसे गाली दिया कैसे हाथ छोड़ा? युवतियों ने जब युवक को पीटना शुरू किया तो वह अपनी बुलेट मोटरसाइकिल छोड़कर अंधेरी गली में भाग निकला। इसके बाद गुस्साई युवतियों ने बुलेट बाइक को भी पैर से तोड़ते हुए जमीन पर गिरा दिया। घटना के वक्त नजदीकी एक कार सवार अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल कर दी।

यह भी पढ़ेंः Video: बीच सड़क पर नशे में धुत्त कुर्सी पर बैठा रहा शख्स; किया हाई वोल्टेज ड्रामा, ट्रक की टक्कर से बाल-बाल बचा
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक चिलबिला चौराहे पर एक व्यस्त सड़क के बीच कुर्सी पर बैठा एक शराबी व्यक्ति ट्रक की टक्कर से बाल-बाल बच जाता है। नशे में धुत्त कुर्सी पर बैठे उस शख्स ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। वह सड़क के बीच में कुर्सी पर बैठा था। तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। लेकिन वह व्यक्ति बच जाता है। जो खतरे से बेखबर दिखाई देता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static