आपसी विवाद में युवक ने उठाया खौफनाक कदम:  नदी में लगा दी छलांग, शव तलाशने में जुटे गोताखोर

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 12:15 PM (IST)

श्रावस्ती (बृजेश गुप्ता): अपनी पत्नी से विवाद होने के बाद एक युवक ने राप्ती नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली। बुधवार की शाम युवक अपनी बाइक से पुल पर आया और बाइक के डिग्गी में अपना पर्स और मोबाइल रख कर नदी में कूद गया। राहगीरों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। पुलिस ने बाइक की डिग्गी से मोबाइल निकाल कर युवक के परिजनों को सूचित किया।



युवक का पत्नी से हुआ था विवाद

जिले के भिंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत झुनझुनिया पुल से इटवरिया निवासी नसीब अली ने पत्नी से विवाद के बाद बाइक से नदी पर बने पुल पर पहुंचा और अपनी बाइक खड़ी कर उसमें अपना मोबाइल व पर्स रखकर नदी में छलांग लगा दीया। बाइक की डिग्गी में मोबाइल की घंटी  बजने के कारण राहगीरों ने आस पास बाइक सवार की तलाश शुरू कर दी लेकिन कोई नहीं दिखा। जिसकी सूचना देर रात स्थानीय पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए बाइक की डिग्गी से मोबाइल निकालकर परिजनों से बात की। जिस पर शक हुआ कि नसीब अली ने नदी में छलांग लगाई है।  



शव का पता नहीं

युवक का पुल से नदी में कूदकर आत्महत्या करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नसीब अली की तलाश की। अंधेरा होने के कारण रात को शव नहीं मिल सका। इसके बाद पुलिस आज फिर से गोताखोर टीम के साथ पहुंच कर शव की तलाश कर रही है। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी नसीब अली का कोई पता नहीं चल सका वहीं है। वहीं युवक के आत्महत्या करने से घर में कोहराम मचा हुआ। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि शव की तलाश की जा रही है। शव मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।  

Content Writer

Imran