बेटी की आबरू से खेलता था युवक, युवती की मां ने साथियों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Feb 19, 2022 - 06:38 PM (IST)

अलीगढ़:  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में 2 दिन पूर्व हुई युवक की चाकू से गोदकर हत्या मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। खुलासे में पुलिस द्वारा बताया गया है कि मृतक एक युवती की आबरू से खेलता था। युवक व उस युवती के बीच इन अवैध संबंधों की जानकारी मिलने पर युवती की मां ने आरोपी युवक को अपने साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया।

 इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला समेत छह लोगों को आला कत्ल चाकू के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सिविल लाइन इलाके के फिरदोस नगर ए निवासी कामरान नाम के युवक के इलाके की एक युवती के साथ अवैध संबंध चल रहे थे। इस बात की जानकारी युवती की मां शकीला को हुई तो कामरान को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन जब वह नहीं माना तो युवती की मां शकीला ने अपने अन्य नामजद साथियों के साथ मिलकर क्षेत्र के सोलर प्लांट के पास बुलाकर कामरान की हत्या करने का प्लान बना डाला, और हत्या की घटना कारित कर दी गई। 

क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन श्वेताभ पांडे ने जानकारी देते हुए बताया हत्या के मामले में कामरान के परिवार की ओर से 5 नामजद लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जांच के दौरान एक और नाम सामने आया जो कि एक महिला निकली। पूरा मामला अवैध संबंधों के विरोध में हत्या करना सामने आया है। घटना में प्रयुक्त आला कत्ल चाकू की बरामदगी भी हो गई है। पकड़े गए अभियुक्तों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में कार्रवाई कर कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेजा जा रहा है।

Content Writer

Imran