नहीं बची इंसानियत! युवक को पेड़ से बांधकर की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा

punjabkesari.in Saturday, Jul 10, 2021 - 10:03 AM (IST)

कानपुर देहातः यूपी के कानपुर देहात से इंसानियत को झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया है। जहां प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की पिटाई करते हुए कुछ लोग हैवान बन गए। उन्होंने युवक को पेड़ से बांधकर ना सिर्फ पीटा उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा तक डाल दिया। घंटों पिटाई करने के बाद वह अधमरा हो गया तो उसे छोड़ दिया। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव का है। यहां कानपुर देहात के पतारी गांव में रहने वाला सरवन पुताई का काम करता है। वह पास के ही गांव कमालपुर में पुताई करने गया था। इस दौरान गांव में रहने वाले संजय पाल की बेटी से दोस्ती हो गई। काम खत्म होने के बाद भी फोन पर दोनों की बातचीत होने लगी।  संजय को इस बात की जानकारी होने पर बेटी से फोन करवाकर उसे गांव में मिलने के लिए बुलाया। बस फिर क्या था पहले से ही घात लगाए बैठे संजय समेत अन्य लोगों ने सरवन को दबोच लिया। पहले उसे पेड़ से बांधकर डंडों से बेरहमी से पीटा। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में डंडों से पीटा और डंडा भी डाल दिया। पीट-पीट कर युवक अधमरा हो गया। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ने पर लड़के के घर वालों ने उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है।

पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद अकबरपुर थाना प्रभारी तुलसीराम पांडेय ने इस मामले पर संज्ञान लिया। साथ ही गुरुवार रात को ही लड़की के आरोपी पिता संजय समेत अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। एसओ ने बताया कि आरोपी एफआईआर दर्ज होने के बाद गांव छोड़कर भाग निकले हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static