युवती ने दाराेगा पर लगाए गंभीर आराेप, कहा-पहले बेटे ने फिर खुद किया रेप

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2017 - 07:27 PM (IST)

संभलः उत्तर प्रदेश के संभल में मानवता काे शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दरोगा ने एक छात्र नेता युवती को अगवा कर पहले बेटे से दुष्कर्म कराया। जब इससे भी मन नहीं भरा ताे खुद युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के आरोप के बाद दरोगा को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार मामला जनपद संभल के हयातनगर थाने का है। यहां तैनात दाराेगा देवेंद्र यादव पर आराेप है कि उसने थाने से सरकारी रिवाल्वर व महत्वपूर्ण रिकॉर्ड गायब किया है। वहीं इसी बीच कहानी में नया मोड़ तब आया जब शुक्रवार को थाना याद नगर क्षेत्र के गांव निवासी युक्ति थाने पहुंची। यहां युवती ने देवेंद्र की ऐसी करतूतें उजागर कर दी कि पुलिसकर्मी से लेकर पुलिस अधिकारी तक हैरत में पड़ गए। 

बंधक बनाकर किया रेप 
पीड़िता युक्ति ने दारोगा देवेंद्र यादव पर आरोप लगाया कि उसने बंधक बनाकर अपने बेटे विकास यादव से दुष्कर्म कराया है। इतना ही नहीं इसके बाद दरोगा देवेंद्र ने खुद अलग-अलग जिलों की जगहों पर रखकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती ने बताया कि दारोगा देवेंद्र उसे बंधक बनाकर पिछले काफी समय से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता आ रहा है। 

युवती ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि दारोगा देवेंद्र ने हयातनगर थाने में तैनात माैजूदा हेड मोहर्रिर नवरत्न की हत्या की सुपारी भी दी थी। क्योंकि हेड मोहर्रिर नवरत्न ने ही कुछ समय पहले थाने से पिस्टल चोरी होने व अभिलेखों के गायब होने की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी थी। जिसके बाद ही देवेंद्र पर मुकदमा दर्ज किए गए थे। फिलहाल पुलिस आराेपी दाराेगा काे हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ कर रही है।