युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, आखिरी बयान में अयोध्या पुलिस को ठहराया मौत का जिम्मेदार

punjabkesari.in Thursday, May 20, 2021 - 03:11 PM (IST)

अयोध्याः अयोध्या पुलिस को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक ने आत्महत्या से पहले घटनास्थल से ही अपना एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें मृतक ने आत्महत्या के लिये नगर कोतवाल, देवकाली चौकी इंचार्ज व सिपाही के साथ कुछ अन्य लोगों को मौत का जिम्मेदार ठहराया। 

मामला अयोध्या जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के बछड़ा सुल्तानपुर का है, जहां एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान बछड़ा सुल्तानपुर निवासी अमित मौर्या के रूप में बताई जा रही है। मृतक युवक ने आत्महत्या से पहले अपना एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें मृतक ने जमीनी विवाद को लेकर न्याय न मिलने पर पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 

वायरल वीडियो में युवक ने बताया है कि उसका कानून व्यवस्था से विश्वास उठ गया है, उसने कहा है कि मैं यहां की कानून व्यवस्था, भ्रस्टाचार से तंग आ गया हूं, जहां ईमानदार लोगों की कोई सुनवाई नहीं है, मेरी मौत का जिम्मेदार कोतवाल, देवकाली चौकी इंचार्ज, हेमंत सिपाही व मेरे पटीदार व मेरे पड़ोसी हैं। 

फिलहाल इस प्रकरण में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडेय ने बताया कि मृतक अमित मौर्या की ट्रेन के आगे कटकर मौत हो गई है, जिसमे प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रकाश में आया है, वहीं दूसरा तथ्य जो सामने आया है, उसमें मृतक ने जमीनी विवाद में अपने चाचा व पुलिस विभाग के तीन अन्य लोगों पर आरोप लगाए गये है, जिसकी जांच की जा रही है, जो भी तथ्य से सामने आयेगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static