गम में बदली दीपावली की खुशियां! घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, गांव के ही दो युवकों पर आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 02:18 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में दीपावली के त्यौहार पर घर में घुसकर दो लोगों ने एक युवक को पिस्टल से गोली मार दी। गोली चलने की घटना से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस को सूचना देने के बाद परिजनों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

बता दें कि पूरा मामला जनपद हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव ककोड़ी का है।  जहाँ सोमवार की रात करीब 9 बजे सभी परिवार के लोग दीपावली का त्यौहार खुशी से मना रहे थे। वहीं ककोड़ी गांव निवासी युवक अर्जुन अपने घर के अंदर बैठा हुआ था, तभी दो युवक आए और मृतक अर्जुन पर पीछे से गोली चला दी।  युवक अर्जुन पेट में गोली लगने से घायल होकर जमीन पर गिर गया। वहीं गांव निवासी दोनों युवक गोली मारकर मौके से फरार हो गए। परिजनों ने आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

मृतक युवक अर्जुन सड़क पर सफेद पट्टी डालने का कार्य करता था। करीब 4 दिन पहले ही अर्जुन दीपावली का त्यौहार मानने के लिये गांव में आया था। गांव में हुई इस घटना के बाद से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर घर में घुसकर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरे आरोपी की पुलिस अभी तलाश कर रही है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने की भी बात कर रही है। मृतक अर्जुन की गोली मारकर हत्या किस वजह से की गई है यह तो पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। एक आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर भी रही है।

Content Writer

Mamta Yadav