चोरी की एेसी खौफनाक सजा, बंधक बना कर 5 दिन तक करते रहे रेप

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 04:16 PM (IST)

इटावाः किसी को भी अपराध का दंड देना कानून के हाथ में होता है परन्तु सूबे के दबंगों की दहशत का यह आलम है कि मानो कानून इनके हाथों की कठपुतली बन गया है। ताजा मामले अनुसार इटावा में दबंगों ने एक लड़की को बंधक बनाकर लगातार 5 दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया।

परिजनों का आरोप लड़की को झूठा फंसाया जा रहा
बंधक बनाई गई लड़की के पीड़ित माता-पिता का कहना है कि दबंग उसकी बेटी को चोरी के गलत मुकदमे में फंसाने का षडयंत्र रच रहे हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि सूबे के मुख्यमंत्री ने सीधे जिले के एसएसपी और डीएम को आदेश दिया है कि पीड़ित की थानों में सीधी सुनवाई हो और तत्काल मामलों की रिपोर्ट दर्ज की जाए। बरहाल इसके बदमाशो का आतंक जारी है।

पुलिस पिछले 5 दिन से नहीं लिख रही रिपोर्ट
बता दें कि यह सनसनीखेज मामला सैफई के मोहनपुर गांव का है जहां 14 साल की किशोरी संग हैवानियत हुई है। इस दरिंदगी भरी घटना की रिपोर्ट सैफई थानेदार पिछले 5 दिनों से नहीं लिख रहे हैं। 5 दिन से बंधक बनी किशोरी के माता-पिता अपनी बेटी को दंबगों के चंगुल से छुड़वाने की खातिर अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

एसएसपी ने भी नहीं की कोई सुनवाई
बंधक बनाई गई किशोरी की दिव्यांग मां और बेबस पिता फिर एसएसपी से अपनी शिकायत दर्ज कर बेटी को छुड़ाए जाने की गुहार लगाने आए थे, लेकिन सूबे के परिवहन मंत्री की मौजूदगी से एसएसपी इन पीड़ित और बेबस माता-पिता को नहीं मिले। हालांकि एसएसपी के पीआरओ ने इन पीड़ित माता-पिता को ये आश्वासन दिया है कि उनकी बेटी बहुत जल्द दबंगों के कब्जे से मुक्त करवा दी जाएगी।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-