इलाहाबाद: फिल्मी अंदाज में चोरों ने किया यूको बैंक पर हाथ साफ

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 03:44 PM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद के पॉश इलाके सिविल लाइंस में स्थित यूको बैंक की शाखा में चोरों ने सेंध लगा दी। बैंक सूत्रों ने बताया कि शहर के व्यस्त सुभाष चौराहा के बगल स्थित यूको बैंक, 3 दिन की छुट्टी के बाद अाज जब खुला तो कर्मचारी अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए। पूरे बैंक में सामान बिखरा पड़ा था और सभी आलमारी और दराज टूटी पड़ी थी।

कर्मचारियों ने अंदर देखा कि स्ट्रांग रूम का लोहे का दरवाजा काटा गया है और अंदर दर्जनों लॉकर टूटे पड़े हैं। बदमाशों ने गैस कटर से दरवाजा काट कर अंदर प्रवेश किया। उन्होंने बताया कि बैंक में कितने लाकर टूटे हैं इसके बारे में अभी पता नहीं है। कुछ ग्राहकों की चाबी खो जाने पर उन्होंने लाकर तोडे थे। मिलान करने के बाद ही पता चले सकेगा कि चोरों ने कितने लाकर तोड़े हैं। बैंक में अभी जांच जारी है।

सिविल लाइन्स के पुलिस क्षेत्राधिकारी श्रीशचंद ने बताया कि बैंक में चोरी की सूचना पर कुछ ही देर में बैंक और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी पहुंच गया। बैंक के 15-16 लाकर टूटे हैं। स्ट्रांग रूम से कितना माल गया, इस पर अभी पुलिस और बैंक अधिकारी कुछ भी बताने में असमर्थ हैं।इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Deepika Rajput