गुमटी का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों के माल पर किया हाथ साफ, CCTV में कैद हुई चोरी की पूरी घटना

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 03:49 PM (IST)

हरदोई(मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पाली नगर के बाजार में एक चाय की गुमटी को अज्ञात चोरों ने तोड़ दिया और गुमटी के अंदर रखे गैस सिलेंडर (Gas Cylender) बर्तन एवं नकदी को चोरी (Theft) कर लिया। दुकान (Shop) से सामान चोरी कर ले जाते चोरो की वीडियो (Video) पास में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों में कैद हो गई,  जिसके बाद पुलिस (Police) ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। पीड़ित दुकानदार ने पाली थाने पर पुलिस (Police) को तहरीर दी है। एएसपी (SSP) ने बताया कि शीघ्र ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

गुमटी का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों के माल पर किया हाथ साफ
मिली जानकारी के मुताबिक, पाली नगर के मोहल्ला काजी सराय के आशु गुप्ता की पाली नगर के बाजार स्थित प्राइमरी पाठशाला के पास चाय की गुमटी है। इसी चाय की गुमटी के सहारे उसके परिवार का भरण पोषण होता है। बुधवार को जब वह अपनी चाय की गुमटी पर पहुंचा तो उसकी गुमटी का ताला टूटा हुआ मिला। जब उसने गुमटी को खोला तो उसके अंदर से गैस सिलेंडर बर्तन और 500 रुपए की नकदी व करीब 10 हजार का सामान गायब मिला। तब उसे चोरी होने की जानकारी लगी।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दोनों शातिर चोरों को दबोचा
आपको बता दें कि पीड़ित दुकानदार ने पाली थाना पुलिस को मामले की तहरीर दी है। वहीं चोरों के द्वारा दुकान से सामान ले जाने की हरकतें बगल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया और सामान भी बरामद कर लिया है। एएसपी दुर्गेश सिंह का कहना है कि इस मामले में शीघ्र ही खुलासा कर लिया जाएगा।

Content Editor

Anil Kapoor