'नेताजी और मेरा अपमान न हुआ होता तो दोबारा मुख्यमंत्री बनते अखिलेश'

punjabkesari.in Thursday, Jan 18, 2018 - 05:26 PM (IST)

औरैयाः समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर सपा के संरक्षक मुलायाम सिंह यादव पर अपना भरोसा दिखाया है। एक प्रेस वार्ता के दौरान शिवपाल ने कहा कि वह नेताजी के भरोसे हैं। नेताजी, जो आदेश देंगे उसका पालन करेंगे।

शिवपाल ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव और मेरा अपमान न हुआ होता, तो अखिलेश यादव दोबारा मुख्यमंत्री होते। शिवपाल इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव प्रधानमंत्री पद के दावेदार हो सकते थे। उन्होंने कहा कि संगठन में नेताजी के पास कोई पद नहीं है। नेताजी के साथ ही मेरा भी अपमान हो रहा है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यक्रमों व सम्मलनों तक की सूचनाएं नहीं दी जाती हैं। चंद लोग समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया अखिलेश यादव की साख पर बट्टा लगा रहे हैं। लोकसभा चुनाव की तैयारी के सवाल पर कहा कि अभी चुनाव दूर है।

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव ने अपने गृह क्षेत्र में सहकारिता चुनाव में प्रचार की कमान संभाल ली है। वे किसी भी कीमत पर सहकारिता को अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं। यही वजह है कि इटावा के बाद औरैया में भी उन्होंने डेरा डाल दिया है।