फिर नाराज हुए राजभर, योगी सरकार को बताया बीमार, कहा- इलाज एम्स में ही संभव

punjabkesari.in Wednesday, Mar 28, 2018 - 01:00 PM (IST)

लखनऊः प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की भाजपा से नारजगी लगातार बढ़ती ही जा रही है। राज्यसभा चुनाव में भले ही राजभर ने बीजेपी उम्मीदवार को वोट किया हो, लेकिन वह अब भी बीजेपी से खफा हैं। जिसके चलते उन्होंने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए इशारों ही इशारों में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि वह अपनी समस्याएं अमित शाह के सामने रख चुके हैं और उन्हीं से बात करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के 'मर्ज' का इलाज अब 'एम्स' के पास ही है। इतना ही नहीं उन्होंने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह से किसी की बीमारी बढ़ने पर उसे दिल्ली के एम्स में रेफर किया जाता है, कुछ उसी तरह की स्थिति उत्तर प्रदेश सरकार की है।

कैबिनेट मंत्री इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार की स्थिति बहुत खराब है। अफसरों पर किसी का भी नियंत्रण नहीं रह गया है। और तो और अफसर मंत्रियों तक की शिकायतें नहीं सुन रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर मंगलवार को लखनऊ स्थित गन्ना संस्थान में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की मासिक बैठक में शिरकत करने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी बात भापजा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तक पहुंचा दी है। 10 तारीख को जब अमित शाह लखनऊ में होंगे, तब सबके सामने एक बार फिर अपनी बात रखूंगा।


 
 

Punjab Kesari