पति ने पहले पत्नी के साथ खेली जी भरकर होली, फिर दे डाली ऐसी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 04, 2018 - 11:19 AM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाना मंडी इलाके के मोहल्ला तोता चौक के पास एक कमरे में महिला का शव पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक सरदार कॉलोनी में सोनू सैनी के मकान के अलग-अलग 2 कमरों में दो दंपति किराए पर रहते हैं। एक कमरे में रेशू अपनी 24 वर्षीय पत्नी राखी के साथ रह रहा था। बताया जा रहा है कि रेशू की राखी के साथ दूसरी शादी थी। वहीं आस पास के लोगों का कहना है कि शुक्रवार को दोनों पति पत्नी ने दोपहर तक जमकर होली खेली। होली खेलने के बाद दोनों अपने कमरे में चले गए।

कमरे में मिला शव 
वहीं शनिवार सुबह जब पड़ोसियों ने रेशू और राखी के कमरे पर ताला लगा हुआ देखा तो वह दंग रह गए। तभी लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस कमरे का ताला तोड़कर अंदर गई तो वहां राखी का शव पड़ा हुआ था। मृतका के गले पर रस्सी के निशान भी मिले। घटना के बाद से मृतका का पति फरार है, पुलिस पति पर हत्या की आशंका जता रही है।

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में सीओ इन्दु सिदार्थ ने बताया कि दंपती के नाम पते के अलावा उनके बारे में स्थानीय लोग ज्यादा नहीं जानते हैं। महिला के पति रेशू की तलाश कराई जा रही है। क्राइम सीन से महिला की हत्या होने की आशंका प्रतीत हो रही है। जांच के बाद ही सच सामने आ सकेगा। फिलहाल महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।