प्रदेश में आज भी महिलाएं नहीं है सुरक्षित, कहां है योगी सरकार की "एंटी रोमियो स्क्वॉड"

punjabkesari.in Thursday, Sep 07, 2017 - 02:14 PM (IST)

सहारनपुरः सूबे में भले ही नि़ज़ाम बदल गया हो लेकिन नहीं बदली है यहां की कानून व्यवस्था। हालात यह हैं कि उम्मीदों के विपरीत क्राइम ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला सहारनपुर में देखने को मिला, जहां मनचलों के आतंक से छात्राओं का घर से निकलना दूभर हो चला है।

दरअसल मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के हिम्मत नगर का है, जहां रोज-रोज की छेड़खानी से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया है। मासूम जब भी घर से स्कूल के लिए निकलती थी, तो मनचले पहले से ही उसकी ताक में खड़े रहते और उसके साथ छेड़खानी करते थे। आज फिर से छेड़छाड़ करने पर पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसकी आवज सुन परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने जब मनचलों को सबक सिखाना चाहा तो उन्होने छात्रा के मां-बाप और चाचा को बुरी तरह से पीट-पीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया।

छात्रा आर्या कन्या इंटर कॉलेज में नोवी कक्षा की छात्रा है। छात्रा का आरोप है की ये मनचले आते-जाते उसके साथ अक्सर छेड़छाड़ करते है और उस पर अश्लील फब्तियां करते है, जिस कारण अब उसने पिछले दो दिन से स्कूल जाना छोड़ दिया है।

वहीं परिजनों का कहना है उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है और पुलिस ने उन मनचलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इन सब बातों से तंग आकर छात्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मदद की गुहार लगाई है।




UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-