नारेबाजी को लेकर भाजपा और रालोद समर्थकों में जमकर हुई मारपीट, इलाके में व्याप्त तनाव

2/22/2021 6:44:55 PM

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर के बुढाना विधानसभा क्षेत्र के ऐतिहासिक गांव शोरूम में उस समय भारतीय जनता पार्टी के मंत्री संजीव बालियान गुट ओर ग्रामीणों के बीच जमकर मारपीट हुई जब बालियान और उनका काफिला सौरव गांव में एक तेरहवीं में पहुंचे थे, तभी जय जवान जय किसान और भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगने लगे।

जानकारी के मुताबिक दोनों ओर से पत्थरबाजी ओर मारपीट में दर्जनों युवक घायल हुए है । ग्रामीणों का आरोप है कि भाजपा सांसद संजीव बालियान के  साथ आए युवकों ने लाठी डंडों से गांव के युवकों के साथ मारपीट की जब जान बचाकर युवक एक घर में घुस गए तो संजीव बालियान के समर्थकों ने घर का गेट तोड़ दिया और घर में मौजूद महिलाओं के साथ भी अभद्रता की। ग्रामीणों का क्रोध देख कर संजीव बालियान और उनके समर्थक गांव से जान बचाकर भाग निकले इसके बाद सौरव गांव में ऐतिहासिक चौपाल पर ग्रामीणों द्वारा पंचायत की गई हालांकि इस पंचायत में ग्रामीणों से ज्यादा राष्ट्रीय लोक दल के समर्थक और नेता मौजूद थे।

वहीं संजीव बालियान द्वारा की गई गुंडागर्दी और मारपीट से नाराज गांव की महिलाओं ने संजीव बालियान मुर्दाबाद भारतीय जनता पार्टी मुर्दाबाद के नारे लगाकर प्रदर्शन किया। स्वयं की पंचायत के बाद ग्रामीण शाहपुर थाने पहुंच गए और वहां पर भी संजीव बालियान और उनके समर्थकों गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव कर लिया।


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static