उन्नाव में युवती की हत्या पर अंशु अवस्थी ने उठाया सवाल, कहा- भाजपा सरकार में अपराध की आ गई है बाढ़

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 02:46 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में दलित युवती के अपहरण और हत्या मामले में राजनीतिक रुप लेलिया है। वहीं इसे ले कर कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिस कानून व्यवस्था के नाम पर भारतीय जनता पार्टी वोट मांग रही है वो कही पर दिखाई नहीं दे रहा है। अंशु अवस्थी ने कहा उन्नाव में दलित बेटी के अपहरण और हत्या ने भारतीय जनता पार्टी के दलित विरोधी मानसिकता होने का सीधा प्रमाण है।

उन्होंने कहा एक बार फिर उन्नाव की घटना ने प्रदेश की कानून की पोल खोल कर रख दी है। उन्होंने कहा कि जब मृतका की मां पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही थी तो पुलिस प्रशासन नींद में सो रहा था। जिसके चलते उसे अपनी बेटी को खोना पड़ा। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि अपराधी किसी भी पार्टी का हो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले जिससे वह नजीर बन सके। बता दें कि दो महीने से लापता युवती का शव पुलिस ने बरामद किया है। परिजनों ने इस मामले में समाजवादी पार्टी सरकार में राज्यमंत्री के बेटे पर अपहरण और हत्या का आरोप लगाया है।

वहीं बीते दिनों मृत युवती की मां ने समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव के काफिले के आगे कूदने की भी कोशिश की थी। फिर मामला सुर्खियों में और पुलिस ने आनन- फानन में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल इस मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static