न कोई दूरी है, न कोई खाई है, मोदी हमारा भाई है...अमरोहा में लगे उर्दू भाषा में लिखे पोस्टर

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 02:31 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव होने वाले है। सभी राजनीतिक दल इसे जीतने की तैयारियों में जुटे हैं। इसी बीच अमरोहा में कुछ पोस्टर लगे दिखाई दिए है, जो चर्चा का विषय बने हुए है। दरअसल, यह पोस्टर मुस्लिमों ने लगाए है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ उर्दू भाषा में लिखा, न कोई दूरी है, न कोई खाई है, मोदी हमारा भाई है।


यह भी पढ़ेंः Politics News: मंत्री बनते ही ओम प्रकाश राजभर के बदले तेवर, कहा- 'लोग मुझे गब्बर सिंह समझें, CM जितनी रखता हूं पावर'


अमरोहा में उर्दू भाषा में लिखे हुए इस होर्डिंग और पोस्टरों को देखने के बाद मुस्लिम समुदाय में खलबली मच गई है। खासतौर पर मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। ये पोस्टर खुद मुस्लिम लोगों के द्वारा लगाए गए हैं। जब से यह पोस्टर लगे है यह चर्चा का विषय बने हुए है। पोस्टर से साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि मुस्लिम समाज भाजपा के खासतौर से मोदी- योगी के समर्थन में खुलकर सामने आ रहा है और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री देखना चाहता है। फिलहाल, पोस्टर देखने के बाद राजनीतिक गलियारें भी इस पर बयानबाजी कर रहे है।

यह भी पढ़ेंः बसपा से गठबंधन पर बोले अखिलेश यादव, कहा- 'अब इसके लिए समय नहीं है, अगली बार सोचेंगे'
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव में बसपा से गठबंधन की संभावना पर इनकार किया है। उन्होंने कहा कि अब तो इसके लिए समय ही नहीं, अगली बार सोचेंगे। दरअसल, उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल तैयारी कर रहे है। सभी पार्टियां चुनाव में 80 की 80 सीटों को जीतना चाहती है। भाजपा ने तो अपने मंत्रिमंडल का विस्तार भी कर लिया। सपा भी चुनाव के मद्देनजर तैयारी कर रही है।

Content Editor

Pooja Gill