योगी सरकार से नहीं है रोजगार की उम्मीदें, अखिलेश के गढ़ में नौकरी से परेशान युवक ने मार्कशीटों का किया अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Sunday, Mar 13, 2022 - 12:57 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनने के बाद युवाओं को रोजगार मिलने की उम्मीद टूटती दिखाई दे रही है। ऐसी ही एक ताजा मामला अखिलेश यादव के गढ़ मैनपुरी से आया है, जहां एक युवक ने नौकरी नहीं मिलने के बाद अपने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के शैक्षिक प्रमाणपत्रों को जला कर वीडियो वायरल कर दिया है। दरअसल उस युवक ने योगी बाबा के सरकार में नौकरी नहीं मिलने की उम्मीद जाहिर करते हुए अपने अंक पत्रों को आग के हवाले कर दिया। 
PunjabKesari
बता दें कि वायरल वीडियो करहल विधानसभा निवासी शीलरतन का बताया जा रहा है। शीलरतन कस्बे में ब्लॉक के सामने कंप्यूटर सेंटर की दुकान चलता है। स्टेशन स्टेशनरी बेचने के साथ ही वह यहां कम्प्यूटर जॉबवर्क का काम करता है। शनिवार को शील रतन ने अपनी पढ़ाई से जुड़ी उम्मीदे खोती देख अपने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के अंकपत्र और सनद को आग के हबाले कर दिया। वायरल वीडियो करने के बाद  शीलरतन वीडियो में कह रहा है कि योगी सरकार में नौकरियां नहीं निकली थीं। उसे उम्मीद थी कि 2022 में अखिलेश यादव की सरकार बनेगी उस जैसे बेरोजगारों को नौकरी लगेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

नौकरी को लेकर टूटी उम्मीद

शीलरतन ने बताया अब सरकार से नौकरी की उम्मीद टूट चुकी है। योगी बाबा की सरकार में पहले भी नौकरी नहीं निकली थीं अब भी नहीं निकलेगी। तब तक उसके नौकरी करने की उम्र निकल जाएगी इसलिए उसने अपने अंकपत्र जला करा आग के हबाले कर दिए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static