'बनारस में अब वह मजा नहीं रहा, बस बनारसगीरी जिंदा रखिए गुरु' वाराणसी में बोले अभिनेता संजय मिश्रा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 07, 2023 - 04:28 PM (IST)

वाराणसी: बनारस की तंग गलियों से अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले अभिनेता संजय मिश्रा एक फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि बनारस का जो विकास पीएम मोदी ने किया है। वह अकल्पनीय है पर अबके बनारस में वो मजा नहीं अब के लोगों में बदलाव आ गया है। बनारस और काशी वाला जो मजा था अब आज के लोगों के वो मजा नहीं है।

उन्होंने कहा कि जब भी समय मिलता है बनारस आता हूं। पहले के बनारस और अब के बनारस में बहुत बदलाव हुआ है। प्रधानमंत्री ने बनारस का अच्छा विकास किया है, पर अब पहले वाले बनारस को बात नही रही, अबके बनारस में पहले वाला मजा नही है क्योंकि यहां के लोग बदल गए हैं। उन्होंने कहा कि काशी को बस महसूस कीजिए। बनारसगिरी जिंदा रखिए यही बड़ी बात है, क्योंकि कोई भी शहर पत्थरों का नही होता और न शहर पत्थरों से होता है। शहर इंसानों से होता है और उनकी जिंदादिली से होता है। इसलिए बनारसगीरी जिंदा रखिए।

संजय मिश्रा ने कहा कि शहर बनारस को महसूस कीजिए और इसे साफ सुथरा रखिए। बनारस एक खूबसूरत शहर है। यहां लिट्रेचर यानी के साहित्य है इन सब को मेंटेन करके रखें। वहीं उन्होंने कहा कि काशी में ध्वनि प्रदूषण बहुत है। इसे कंट्रोल करना होगा। ध्वनि के मामले में बनारस बहुत खराब है। बता दें कि संजय मिश्रा ने बजड़े पर सवार होकर गंगा विहार किया। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj