UP में किसी अधिकारी की इतनी हैसियत नहीं जो हमारे विधायक की बात ना मानें- धर्मपाल सिंह

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 11:16 AM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह रविवार को मेरठ जिले में पहुंचे। इस दौरान वह मीडिया से रूबरू हुए। वहीं मीडियाकर्मियों ने जब उनसे पुछा कि भाजपा विधायक ही युपी में जंगलराज बता रहे हैं और अधिकारियों पर बात ना मानने का आरोप लगा रहे हैं तो सिंचाई मंत्री ने कहा कि किसी भी अधिकारी की अभी इतनी हैसियत नहीं है जो हमारे विधायक की बात ना मानें।

वहीं कर्नाटक में सरकार न बना पाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने प्रजातंत्र का सम्मान किया है। हमने कोई खरीद फरोख्त नहीं की और देखते हैं ये कांग्रेस-जेडीएस गठंबंधन कब तक चलता है। उन्होंने कहा कि जो न्यायालय ने फैसला लिया उसका हम सम्मान करते हैं। साथ कहा कि जनता का निर्णय भगवान का निर्णय है, हमने इसका सम्मान किया है। आगामी लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, उसमें बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीतेगी।

उन्होंने कहा कि देश की जनता मोदी जी पर भरोसा करती है। क्योंकि उत्तर प्रदेश में गरीबों की, किसानों की, मजदूरों की सर्वाधिक संख्या है। गरीबों का अगर कोई ध्यान करता है तो वो देश के प्रधानमंत्री हैं। जिसके चलते सभी योजनाओं का लाभ गांव के लोगों को मिलना शुरू हो गया है। 


 

Tamanna Bhardwaj