कोरोना संक्रमितों के इलाज में न हो कोई लापरवाही: राजन शुक्ला

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 10:39 AM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव राजनैतिक पेंशन एवं नागरिक सुरक्षा राजन शुक्ला ने मंगलवार को स्वास्थ्य महकमे को निर्देश दिया कि कोरोना संक्रमितों के इलाज में कोई लापरवाही न हो।

जिले के नोडल अधिकारी शुक्ला ने अपने निरीक्षण कार्यक्रम के दूसरे दिन कोरोना संक्रमितों के लिए स्थापित अस्पताल सेन्ट्रल एकेडेमी में एल-1, बेदांक मल्टी स्पेसिलिटी हास्पिटल में प्रस्तावित कोविड एल-2 हास्पिटल, जिला चिकित्सालय के एल-2, आइसोलेशन वार्ड एवं एमसीएच विंग का निरीक्षण कर वहां इलाज की व्यवस्थाओं तथा तैयारियों को परखा। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कोरोना के संक्रमित मरीजों को समुचित इलाज,खाने-पीने व अन्य सुविधाओं को सुचारु रुप से उपलब्ध कराये जाने का निर्देश दिया।

शुक्ला ने भर्ती संक्रमितों के मोबाइल पर बातचीत कर उनका हाल चाल जाना। इस दौरान उन्होंने साफ-सफाई सहित सभी आवश्यक व्यवस्थायें रखे जाने के निर्देश के साथ चिकित्सकों को प्रति शिफ्ट में कम से कम दो बार अवश्य ही वाडर में राउण्ड लागाये जाने के कड़े निर्देश दिये। शहर के उमानगर वाडर् में स्थित बेदांक मल्टी स्पेशिलिटी हास्पिटल में प्रस्तावित कोविड एल-2 हास्पिटल की तैयारियों की जानकारी ली। सभी सुविधाओं सहित दो दिन के अन्दर इस अस्पताल को चालू किये जाने का निर्देश अधिकारियों को दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static