डोसे में निकला कीड़ा तो वाराणसी के एक रेस्टोरेंट में हुआ बवाल, तीखी बहस के बाद हाथापाई तक पहुंचा मामला

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 03:06 PM (IST)

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक फैमिली रेस्टोरेंट में डोसा खाने पहुंची थी। जब रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने थाली में उन्हें डोसा दिया तो उसमें ध्यान से देखने पर कीड़ा नजर आया। जब फैमिली ने डोसा में कीड़ा होने की शिकायत रेस्टोरेंट के मालिक से की तो उनके बीच कहासुनी होने लगी। इसी दौरान रेस्टोरेंट में बवाल हो गया। आखिर में इस मामले की शिकायत पुलिस और फूड डिपार्टमेंट से की गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला वाराणसी के दशाश्वमेध इलाके का है। जहां एक रेस्टोरेंट में जमकर बवाल हुआ।  दरअसल, एक फैमिली रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने डोसा ऑर्डर किया। जब डोसा थाली में डालकर फैमिली को दिया गया तो उसके अंदर कुछ कीड़े निकल आए। जिसको लेकर ग्राहक और रेस्टोरेंट मालिक के बीच कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते विवाद हाथापाई तक जा पहुंचा। घटना के बाद मचे बवाल से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामला शांत कराया। इसके बाद रेस्टोरेंट पहुंचीं वाराणसी महिला व्यापार मंडल अध्यक्ष ने इसकी लिखित शिकायत खाद्य विभाग से करते हुए कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि डोसे में कीड़ा निकला, जिसके बाद रेस्टोरेंट संचालक ने उनके साथ अभद्रता की। इस मामले में सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मामले की जांच जारी है।

Content Editor

Anil Kapoor