ताज एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना मिलने से मचा हड़कंप, जाने फिर क्या हुआ...

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 10:44 AM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां झांसी से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली ताज एक्सप्रेस ट्रेन में बम होने की सूचना मिली। इससे पूरे स्टेशन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सुरक्षा कर्मियों बलों  ने ट्रेन को मथुरा जंक्शन स्टेशन पर रोक दिया। जिसके बाद सुरक्षाबलों करीब दो घंटे तक गहनता से ट्रेन के चप्पे-चप्पे की जांच कर बताया की ट्रेन में कोई बम नहीं है। इसके बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया।

बता दें कि मामला जिले के उत्तर मध्य रेलवे के आगरा मंडल स्टेशन का है। जहां स्वतंत्रता दिवस की देर शाम को कंट्रोल रूम पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। जिसमें अंजान व्यक्ति ने फोन कर सूचना दी कि ताज एक्सप्रेस ट्रेन में बम है। जिसके बाद स्टेशन में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना के बाद सभी को अलर्ट कर दिया गया। वही जिस वक्त ये सूचना मिली,उस समय ट्रेन आगरा से मथुरा की तरफ रवाना हो चुकी थी। आनन-फानन में मथुरा जंक्शन स्टेशन पर ट्रेन को रोक दिया गया। वही सूचना पाकर मौके पर आरपीएफ, सिविल पुलिस, जीआरपी, और बम डिस्पोजल स्क्वायड पहुंच गए। जिसके बाद सुरक्षा बल के जवानों ने डॉग स्क्वायड और बम स्क्वायड के साथ गहनता से ट्रेन की जांच की गई। जिसके बाद पता चला कि ट्रेन में कोई बम नहीं है। जिसके बाद ट्रेन को रवाना कर दिया।

इस मामले में  जानकारी देते हुए सीओ सिटी अभिषेक तिवारी ने बताया कि किसी ने ट्रेन में किसी अवांछनीय वस्तु की, जानकारी दी थी। जिसके बाद ट्रेन के चप्पे- चप्पे की गहनता से जांच की गई पर ट्रेन से कुछ भी नहीं मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static