अयोध्या में होगी भव्य रामलीला, रवि किशन बाेले- बचपन में बनता था 'सीता'

punjabkesari.in Thursday, Sep 03, 2020 - 04:22 PM (IST)

अयोध्याः अयोध्या में एक बार फिर राम दरबार सजने जा रहा है। एक बार फिर ऐसी रामलीला का मंचन होने जा रहा है, जिसमें सिनेमा जगत के बड़े-बड़े अभिनेता अपना फिर किरदार निभाने जा रहे हैं। एक ऐसी रामलीला जिसमें जाने-माने अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन भारत की भूमिका में नजर आएंगे तो दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और भोजपुरी अभिनेता और गायक मनोज तिवारी अंगद की भूमिका निभाएंगे। 

टीवी के मशहूर सीरियल रामायण में हनुमान का किरदार निभाने वाले दारा सिंह के पुत्र बिंदु दारा सिंह उनकी जगह हनुमान का किरदार निभाएंगे। मशहूर डायरेक्टर इसका निर्देशन करेंगे तो अन्य कई बड़े सितारे अलग अलग भूमिका में दिखाई देंगे। यह सब होगा अयोध्या में और इन सारे कलाकारों को अयोध्या प्रत्यक्ष देखेगी। यही नहीं अलग-अलग माध्यम से इसे पूरी दुनिया में प्रसारित किया जाएगा।

अयोध्या पहुंचे गोरखपुर के सांसद और मशहूर अभिनेता रवि किशन ने इस भव्य रामलीला के बारे में बताते हुए कहा कि बचपन में वह रामलीला में माता सीता का किरदार निभाया करते थे और अब 17 अक्टूबर को अयोध्या में होने वाली रामलीला में भरत का किरदार निभाएंगे। अयोध्या पहुंचने के बाद उन्होंने सरयू में डुबकी लगाई और मंदिरों के दर्शन किए। उन्होंने बुधवार के दिन को सौभाग्य का दिन बताते हुए कहा कि आज राम मंदिर का नक्शा पास हुआ है। इसलिए मैं सभी भारत वासियों समेत सनातन धर्म के लोगों को बधाई देता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static