फिरोज़ाबाद में रोड पर नमाज नहीं होगी नमाज, योगी सरकार का आदेश जारी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 06:52 PM (IST)

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद में रोड पर नमाज नहीं किए जाने का आदेश जारी किया गया है। फिरोजाबाद के सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि प्रदेश सरकार का आदेश है कि सड़कों पर नमाज नहीं होगी। इसको लेकर पुलिस विभाग के अधिकारी ईदगाह का निरीक्षण करने आए। यूपी सरकार का आदेश है कि अलविदा और ईद की नमाज सड़कों पर नहीं होगी।

इसको लेकर आज फिरोजाबाद के सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार सागर और एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र पुलिस विभाग के साथ गांधी पार्क स्थित ईदगाह पर पहुंचे और वहां का निरीक्षण किया। बता दें कि 29 तारीख को अलविदा की नमाज होनी है और 2 या 3 तारीख को ईद की नमाज होनी है। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार का आदेश है कि सड़कों पर नमाज नहीं होगी। इसे लेकर आज मैं और पुलिस विभाग के अधिकारी ईदगाह का निरीक्षण करने आए हैं। हमने ईदगाह के सामने इस्लामी इंटर कॉलेज के मैदान की भी व्यवस्था देखी है, ताकि त्योहार पर नमाजियों की नमाज अच्छी तरह से कराई जा सके।

बता दें कि त्योहारों को देखते हुए पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों में लगी हुई है। संवेदनशील जगहों पर अतिरिक्त व्यवस्था की गई है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए लगातार पुलिस धर्मगुरुओं और पीस कमेटी के लोगों से बात कर रही है। पीस कमेटी के लोगों की बैठकें भी कराई जा रही हैं। शासन से स्पष्ट निर्देश हैं कि त्योहारों पर कानून-व्यवस्था की स्थिति न बिगड़े। प्रशासन अलग-अलग जिलों में यह सुनिश्चित करने में जुटा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static