योग दिवस पर इन हस्तियों ने भी किया योगाभ्यास, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 01:30 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने रविवार को अंतररष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर राजभवन प्रांगण में योगाभ्यास किया। अंतररष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर बधाई देते हुए राज्यपाल ने कहा कि प्रतिदिन नियमित रूप से योग करने पर हम शारीरिक एवं मानसिक रूप से स्वस्थ रहते हैं तथा रोगों से लड़ने की हमारी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है।
PunjabKesari
राजधानी लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने डीएम आवास में योग किया। वहीं डीएम अभिषेक प्रकाश ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पूरे देश मे मनाया जा रहा है। योग के जरिए अभिषेक प्रकाश ने लोगों को फिट रहने का संदेश दिया। लोगों से इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील भी की।
PunjabKesari
अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस सीआरपीएफ के जवानों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए योग दिवस मनाया। लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट के यूनिट पार्क में सीआईएसफ जवानों ने योग किया।
PunjabKesari
मुख्य सचिव आर के तिवारी, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, डॉ० दिनेश शर्मा (उप मुख्यमंत्री )बृजेश पाठक (कानून मंत्री ) बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ सतीश द्विवेदी ने लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर छठे अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस के अवसर पर परिवार सहित योगाभ्यास किया।
PunjabKesari
PunjabKesari

मंत्री नील कंठ तिवारी, मनकामेश्वर की महंत दिव्या गिरी , उत्तर प्रदेश के व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल ने प्रदेशवासियों को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस शुभकामनाएं दी।
PunjabKesari
PunjabKesari

वहीं राजस्थान के गवर्नर कलराज मिश्रा ने भी योग किया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static