औरैया सड़क हादसे के बाद SP कार्यालय से जारी किए गए ये हेल्पलाइन नंबर

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 02:34 PM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में भीषण सड़क हादसे से पूरा देश दहल गया है। जिसमें 24 मजदूरों की मौत के साथ 2 दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिसके बाद औरैया एसपी कार्यालय की तरफ से हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं। एसपी सुनीति के अनुसार इन नंबर पर कॉल करके जानकारी प्राप्त की जा सकती है। हेल्पलाइन नंबर है- 9454402897, 9415714721 और लैंड लाइन- 05683-249660?

50 से अधिक मजदूर डीसीएम में थे सवार
बता दें कि यूपी, बिहार, बंगाल, झारखंड के 50 से अधिक मजदूर डीसीएम में सवार होकर हरियाणा से अपने गृह जनपद जा रहे थे। मजदूरों से भरी गाड़ी जैसे ही उत्तर प्रदेश के औरैया में पहुंची सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई जबकि 33 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

इस घटना पर सीएम योगी ने जताया दुख
वहीं इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50,000 का मुआवजा देने का ऐलान किया है। साथ ही सीएम ने इस घटना का उत्तरदायित्व निर्धारित करते हुए आदेश दिए हैं कि बॉर्डर के दोनों थानाध्यक्षों को तत्काल निलंबित करें और प्रभारी सीओ को कठोर चेतावनी दी जाए।

लापरवाही को लेकर 2 थाना प्रभारी निलंबित
सीएम योगी के आदेश के बाद फतेहपुर सीकरी और मथुरा के कोसीकलां थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। लापरवाही को लेकर दोनों पर ये कार्रवाई अमल में लाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static